गैजेट्स

लावा प्रोवॉच का लॉन्च: स्मार्टवॉच की नई तकनीक

Smartphone में अपनी पहचान बनाने के बाद Lava ने Smart Watch में एंट्री कर ली है। कंपनी ने हाल ही में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। Corning Gorilla Glass 3 और हाई एक्यूरेसी के साथ लॉन्च हुई इस वॉच की कीमत भी बहुत कम है। इस वॉच की शुरुआत 2,599 रुपए से होती है। इसकी मदद से हेल्दी लाइफस्टाइल और एक्टिव फीचर्स मिलते हैं।

Lava की इस स्मार्टवॉच में आपको 1.43 Inch AMOLED Display भी दिया जा रहा है जो 466*466 रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें आपको हेल्थ फीचर्स भी अलग से दिए जाते हैं और 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलते हैं। स्मार्ट नोटिफिकेशन, 150 वॉच फेस और फास्ट चार्जिंग भी इसका एक फीचर है। यूजर एक्सपीरियंस भी इससे काफी अलग होने वाला है। क्योंकि ये लाइट वेट भी है जो आपको काफी लंबी बैटरी लाइफ भी देती है।

क्या है खासियत-

लावा की तरफ से अपनी इस वॉच की 24 महीने की वारंटी दी जा रही है। यानी आपको 2 साल तक बिल्कुल चिंता करने की जरूरत नहीं है। यही वजह है कि एक बार खरीदने के बाद आपको लंबे समय तक कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है। ट्रैकिंग हेल्थ और अन्य फीचर्स भी इसे काफी अलग बनाते हैं। हाई परफॉर्मेंस रियलटेक चिपसेट आपको बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस ऑफर करता है। Prowatch ZN वर्जन को 2 वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। पहला Valyrian Grey और Dragonglass Black में लाया गया है।

नॉर्मल यूसेज में आपको 7 दिन का नॉर्मल यूसेज टाइम मिलने वाला है। IP68 वॉटर रेसिसटेंट रेटिंग की वजह से आपको बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस भी होने वाला है। Prowatch VN भी ऐसा ही प्रोडक्ट है और इसे खरीदने के लिए आपको 1,999 रुपए खर्च करने होंगे। Prowatch ZN और VN को आप 26 अप्रैल दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button