मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने दोस्त के साथ देर रात मुंबई कोस्टल रोड पर चलाई लेम्बोर्गिनी

मुंबई,

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने पिछले साल खुद को एक महंगा तोहफा दिया था। उन्होंने 4.04 करोड़ की लग्जरी कार लेम्बोर्गिनी खरीदी। अक्सर मुंबई में वह इस महंगी कार में घूमने निकलती हैं। उनके स्वैग का हर कोई कायल है। अब तो बस श्रद्धा नें मुंबई का नवनिर्मित मुंबई कोस्टल रोड पर भी ड्राइविंग का आनंद लिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रद्धा अक्सर अपनी नई लेम्बोर्गिनी कार से देर रात तक मुंबई में घूमती रहती हैं। बीती रात उन्होंने अपने दोस्त के साथ डिनर पार्टी की। बाद में, लेम्बोर्गिनी में घर जाते समय, वह शहर की नई खुली तटीय सड़क पर टहलने गई। यह वीडियो साइड में बैठी उसकी सहेली ने बनाया है। वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, ''लेट नाइट ड्राइव का प्यार बढ़ गया है..न्यू कोस्टल रोड ने दिल जीत लिया।''

श्रद्धा कपूर को कोस्टल रोड से प्यार हो गया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी मुंबई की कोस्टल रोड पर भी सफर किया था। तब उन्होंने ने भी इसकी सराहना भी की थी। वर्तमान में कोस्टल रोड का चरण 1 खोल दिया गया है। मरीन लाइन्स को वर्ली से जोड़ने वाला यह मार्ग यातायात के लिए खुला है। तटीय सड़क की कुल लंबाई 29.2 किमी है। इसके दूसरे चरण में वर्ली को कांदिवली से सीधे जोड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button