मनोरंजन

युविका को आरती की संगीत में भी स्पॉट किया गया, नहीं हैं प्रेग्नेंट

मुंबई

''बिग बॉस 9' के विनर प्रिस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी को लेकर हाल ही में खबर आई कि उनके घर बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। शादी के 6 साल बाद युविका प्रेग्नेंट हैं। लेकिन फैंस को ये जानकर दुख होगा कि ये 'फेक न्यूज' है। खुद प्रिंस ने इन अफवाहों का खंडन किया है। उनका कहना है कि युविका प्रेग्नेंट नहीं है, अगर होती तो वो खुद बता देते। सिर्फ यही नहीं, ये अफवाह उड़ने के बाद कल मंगलवार को युविका को आरती सिंह और दीपक चौहान की संगीत सेरेमनी में देखा गया।
 
 प्रिंस नरूला  ने बीवी युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों का खंडन करते हुए टाइम्स नाउ से कहा, 'मुझे नहीं पता कि इस तरह की अफवाहें कहां से आती हैं। जब हमने खबर पढ़ी, तो हम अपने घर पर हंसने लगे। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि युविका प्रेग्नेंट नहीं हैं। वास्तव में, अगर होती तो हम खुद बता देते।'

युविका चौधरी की प्रेग्नेंटी की अफवाह तब उड़ने लगी, जब प्रिंस नरूला ने बच्चे के आने का हिंट दिया। दरअसल, प्रिंस ने हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में बातचीत की। इस दौरान 'बिग बॉस 9' के विनर से ये पूछा गया कि वो बच्चा (वाइफ युविका चौधरी) कब पैदा करेंगे! अपने बेटे गोला का जिक्र करते हुए भारती ने प्रिंस से मसखरी करते हुए पूछा, 'गोला कब आ रहा है?' इसका जवाब देते हुए प्रिंस ने तपाक से कहा, 'बहुत जल्द।' बस फिर क्या था! फैंस ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि कपल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं।

इसी बातचीत के दौरान प्रिंस ने बेबी प्लान के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि वह और युविका मुंबई में अपना घर खरीदने के बाद बच्चे की प्लानिंग करना चाहते हैं, ताकि बच्चे को किसी तरह की परेशानी ना हो। मालूम हो कि प्रिंस और युविका ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा। दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये खुशखबर दी थी और घर की झलक भी दिखाई थी।

प्रिंस और युविका की लव स्टोरी 'बिग बॉस 9' में शुरू हुई थी। कुछ साल तक डेट करने के बाद इन्होंने शादी कर ली। अब इनकी शादी को 6 साल हो गए हैं। प्रिंस ने भारती और हर्ष के शो में ये भी खुलासा किया कि उनकी शादी जल्दबाजी में नहीं हुई थी। वो बोले, 'मैंने उसे दो साल तक उसका पीछा किया।

Related Articles

Back to top button